पूर्व CM अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, कोविड और स्वाइन फ्लू से हुए पीड़ित, SMS अस्पताल में कराया गया भर्ती

जयपुरः राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत की तबीयत अचानक खराब हो गई है. गहलोत कोविड और स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए है. ऐसे में उन्हें SMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  गहलोत फिलहाल डॉक्टर टीम की निगरानी में चल रहे है. उनका अगले सात दिनों का सभी कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. पूर्व सीएम गहलोत ने अपनी तबियत को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी साझा करते हुए इस बात की पुष्टी की  है. 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया मंच पर जो जानकारी साझा की है उसके अनुसार वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही उनमे स्वाइन फ्लू की भी पुष्टि हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक्स पर लिखा पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा. इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

बता दें कि राजस्थान में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिल रहा है. मौसम के मिजाज में बदलाव के चलते बच्चों और बुजुर्गों को मौसमी बीमारियों ने जकड़ना शुरू कर दिया है.