13 व 14 सितंबर को पेट्रोल पंप पर नहीं मिलेगा ईधन, संचालक बोले- सरकार ने नहीं किया वेट कम तो 15 सितंबर से होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल

आबूरोड (सिरोही): सिरोही पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की बैठक सोमवार को हुई. जिसमें राज्य सरकार द्वारा ईधन पर वेट दरें कम नहीं करने पर रोष व्यक्त किया गया. साथ ही 13 व14 सितंबर को 10 से शाम 6 बजे तक सांकेतिक हड़ताल करने. सरकार द्वारा मांगे नहीं माने जाने पर 15 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया गया. 

हड़ताल के दौरान सिर्फ एंबुलेंस व दमकल को ही ईधन दिए जाने का निर्णय किया गया. सिरोही पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संदीप जयसवाल के अनुसार राज्य सरकार द्वारा गत 24 अप्रैल से संपूर्ण राजस्थान में महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जा रहे है. सभी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर राहत कैंप का आयोजन किया गया. लेकिन, राज्य सरकार द्वारा डीजल व पेट्रोल पर बेट कम नहीं किया चुनावी वर्ष में पेट्रोलियम डीलर बेट के मुददे को जोर-शोर से उठाया गया. राज्य की जनता पर पेट्रोल-डीजल पर अत्यधिक वेट होने से महंगाई का बोझ महसूस हो रहा हैं. 

इसी के तहत राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर हड़ताल करने का निर्णय किया गया. सरकार से पेट्रोल व डीजल पर वेट कम करने की मांग की जाएगी. बैठक में आंदोलन को सफल बनाने की कार्य योजना बनाई गई है. तहसील स्तर पर रूट चार्ट बनाकर हड़ताल को सफल बनाने की तैयारी की गई. इस संबंध में राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन द्वारा राज्य सरकार व सभी जिला कलेक्टर को पूर्व में सूचना दी जा चुकी हैं. इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे.