Gadar-2 Total Collection: गदर-2 का फीवर बरकरार, 300 करोड़ के बाद इस आंकड़े को किया पार

नई दिल्लीः सनी देओल की फिल्म गदर-2 का कहर बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी फिल्म आये दिन एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही हैं और ऐसा ही फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड़ पर किया. 27 अगस्त को ताबड़तोड़ कमाई के साथ गदर-2 हिंदी जगत की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. 

रिलीज के तीसरे हफ्ते में चल रही फिल्म नयी रिलीज ड्रीम गर्ल-2 को टक्कर दे रही है. फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड़ में जबरदस्त छलांग लगा कर एक बार फिर से सिनेमाघरों में फैंस का ताता लगा दिया है. फिल्म ने बीते रविवार को शानदार कमाई करते हुए  हिंदी जगत में तीसरी फिल्म का स्थान पा लिया है. 

तीसरे वीकेंड़ में एक बार फिर पकड़ी रफ्तारः
शनिवार-शुक्रवार को थोड़ी सुस्त रहने के बाद फिल्म ने रविवार को जबरदस्त छलांग लगाते हुए 16.10 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि शनिवार को फिल्म ने 13.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके साथ ही फिल्म ने कुल 456 करोड़ की कमाई कर ली है. इससे पहले ये आंकड़ा सिर्फ पठान और बाहुबली ही प्राप्त कर पायी है. हालांकि इन सभी के मुकाबले गदर ने ये रिकॉर्ड सबसे जल्दी हासिल किया है. पठान ने ये 18 दिन में जबकि बाहुबली ने 20 दिन में इस माइलस्टोन को पार किया था. 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सनी देओल की सुनामी के बीच शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई. पहले दिन इस फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई की और 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाकर खाता खोला. शनिवार को फिल्म ने 40% से ज्यादा का जंप लिया और 14 करोड़ रुपये कमा डाले. वहीं रविवार को जबरदस्त धमाल मचाते हुए फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई के साथ 40 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. हालांकि फिर भी फिल्म अपने तीसरे हफ्ते से गुजर रही गदर-2 को टक्कर नहीं दे पा रही है.