हनुमा विहारी का छलका दर्द, कहा- टीम से बाहर करने पर मुझे मलाल

नई दिल्लीः रिद्धीमान साहा के रिप्लेसमेंट के तौर पर आये हनुमा विहारी लंबे समय से टीम से गायब नजर आ रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ी ने अपने टेस्ट करियर और बीसीसीआई सिलेक्टरों पर बात रखते हुए कहा कि मुझे टीम इंडिया से क्यों बाहर किया, आज तक नहीं जान पाया हूं. और इस बात का मुझे मलाल है. उन्होंने कहा कि मेरे से किसी ने बात नहीं की. साथ ही किसी ने मुझे यह नहीं बताया कि टेस्ट टीम से क्यों बाहर किया गया?

हनुमा विहारी ने कहा कि मैं उतार-चढ़ाव देख चुका हूं, पहले भी मेरी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आए. लेकिन मैं इससे चिंतित नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मैंने अपने निजी पक्षों को किनारे रख दिया है, मैं बहुद ज्यादा तनाव नहीं लेता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भारतीय टीम के लिए खेल रहा हूं या नहीं, यह बात सोचकर खुद पर दबाव नहीं बढ़ने देता हूं. हनुमा विहारी ने कहा कि मेरा लक्ष्य हमेशा जीतना होता है. इस वक्त दिलीप ट्रॉफी में साउथ जोन के लिए खेल रहा हूं फिलहाल मेरी कोशिश साउथ जोन के लिए ट्रॉफी जीतना है.

अंजिक्य रहाणे बनेंगे उम्मीदः
ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा हैं कि क्या खिला़डी की टीम में वापसी होगी या नहीं और आते भी हैं तो अब किसकी जगह उन्हे टीम में जगह दी जायेगी. क्या पंत को रिप्लेस करके टीम उन्हे अंदर का रास्ता दिखायेगी. हालांकि उन्होंने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी हैं. क्योंकि हाल ही में अजिंक्य रहाणे ने टीम में दमदार वापसी की हैं.