Honda CB 300F 2023 भारत में हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज 2023 CB300F के लॉन्च की घोषणा की. बाइक की कीमत 1.7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है और इच्छुक व्यक्ति अपने नजदीकी होंडा बिगविंग डीलरशिप पर जाकर बाइक बुक कर सकते हैं. 2023 होंडा सीबी 300F एक OBD II-अनुपालक 293cc सिंगल-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 24 bhp की पावर और 25.6 Nm का टॉर्क देता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ असिस्ट स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा गया है. बाइक के फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनो-शॉक दिया गया है. ब्रेकिंग कर्तव्यों को डुअल चैनल एबीएस के साथ 276 मिमी फ्रंट और 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

स्पेसिफिकेशन: 

सुविधाओं में चमक के पांच स्तरों के साथ एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और गति, ओडीओ, टैकोमीटर, ईंधन स्तर, ट्विन ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और बहुत कुछ जैसी जानकारी प्रदर्शित करना शामिल है. इसमें ऑल एलईडी लाइटिंग, होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम और होंडा का सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HTSC) भी मिलता है. बाइक तीन रंग विकल्पों, स्पोर्ट्स रेड, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक और सिंगल फुली लोडेड डीलक्स प्रो वेरिएंट में उपलब्ध होगी.

2023 होंडा CB300F को पेश करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, श्री त्सुत्सुमु ओटानी ने कहा कि, अपने लॉन्च के बाद से, होंडा CB300F एक उल्लेखनीय हेड टर्नर रहा है. एक सच्चे स्ट्रीट फाइटर की भावना के साथ और प्रदर्शन, बहुमुखी प्रतिभा और आधुनिकता का अच्छा संतुलन, CB300F ने बेजोड़ शैली, आराम और शक्ति प्रदान करके अगली पीढ़ी के सवारों की आकांक्षाओं को पूरा किया है. नया 2023 मॉडल OBD-II A इंजन और अन्य आधुनिक तकनीकों के साथ और भी उन्नत है जो इसे और उन्नत करेगा सड़क पर दमदार प्रदर्शन और चपलता के साथ सवारी का अनुभव.