सेक्शन 84 को लेकर स्वास्तिका मुखर्जी ने साझा किया अनुभव, बोली- मात्रा के बजाये गुणवत्ता पर जोर दिया

नई दिल्लीः एक्ट्रेस बिग बी की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 84 जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार हैं. सेक्शन 84 एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म हैं जिसमें बिग बी के अपोजिट स्वास्तिका मुखर्जी अभिनेत्री के किरदार में नजर आने वाली हैं. ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रस ने अपने अनुभव को साझा किया हैं. 

मैं खुद को हल्की भूमिकाओं के साथ सहज नहीं देखती हूं. कला के लिए मुझे एक गहरे भावनात्मक सीन में उतरना पड़ा था. यह एक बड़ी चुनौता से कम नहीं थी, फिर भी मैं अपने इस किरदार से पूरी तरह संतुष्ट थी. मैंने अपने फैसलों में कभी जल्दबाजी नहीं की. मैं एक साल में पांच औसत दर्जे की फिल्में करने की बजाय एक ही उच्च-गुणवत्ता वाला प्रोजेक्ट शुरू करना पसंद करूंगी. मेरे लिए जोर गुणवत्ता पर है, मात्रा पर नहीं. 

शूटिंग के दौरान मैं घबराई हुई थी- मुखर्जी
उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के दौरान मैं घबराई हुई थी. फिल्म में रोल प्ले करना आसान नहीं था. सेक्शन 84' एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है. अमिताभ बच्चन की इस आगामी कोर्टरूम ड्रामा में बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी, निम्रत कौर और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.