IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी

जयपुर: आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी की शादी की फोटो सामने आई है, जिसकी खबर आने के बाद अब बड़ा सामाजिक कार्यक्रम हो सकता है. बता दें कि शादी के बाद रिया डाबी के पति IPS मनीष कुमार का कैडर राजस्थान कर दिया गया है. 

आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी की शादी की खबर सामने आई है. हाल ही में सूत्रों के हवाले से रिया डाबी की शादी की बात सामने आई है. इसके साथ ही आईएएस रिया डाबी और उनके पति की फोटो भी सामने आई हैं. ये बात सामने आने के बाद सब हैरान हो गए हैं.जानकारी के मुताबिक, आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी कर ली थी. उनके पति एक IPS अधिकारी हैं. इसी के साथ रिया डाबी और उनके पति दोनों ही 2021 बैच के ऑफिसर हैं. 

आईएएस रिया डाबी ने की IPS अधिकारी से शादी 
आईएएस रिया डाबी ने महाराष्ट्र कैडर के IPS मनीष कुमार से शादी की है. शादी के बाद IPS मनीष कुमार का कैडर  राजस्थान हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों  2023 के अप्रैल के महीने में  विवाह के बंधन में बंध एक-दूजे के हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के कोर्ट मैरिज की है. 

अब हो सकता है सामाजिक कार्यक्रम 
इसी के साथ एक जानकारी और सामने आ रही है कि शादी के समय वक्त कम होने की वजह से कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं किया गया था. वहीं, आने वाले दिनों में अब सामाजिक बड़ा कार्यक्रम अब होगा, जिसमें रिश्तेदार, दोस्तों के अलावा कई बड़े अधिकारी शामिल हो सकते हैं.

कौन हैं रिया डाबी 
रिया डाबी जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की बहन हैं. रिया डाबी भी एक आईएएस अधिकारी हैं, जो फिलहाल अलवर में तैनात हैं. रिया डाबी साल 2021 बैच की आईएएस अधिकारी हैं, जिन्होंने अप्रैल में एक IPS अधिकारी से शादी कर ली है. 

IAS टीना और प्रदीप ने 2023 में की शादी 
बता दें कि आईएएस रिया डाबी की बहन टीना डाबी और उनके जीजाजी IAS प्रदीप गावंडे ने भी पिछले साल अप्रैल के महीने में ही शादी की थी. आईएएस टीना डाबी की यह दूसरी शादी थी और IAS प्रदीप गावंडे की पहली शादी थी. IAS प्रदीप गावंडे उम्र में अपनी पत्नी से 13 साल बड़े हैं. इस बात को लेकर टीना डाबी ने कहा था कि रिश्ते और प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है, बल्कि एक-दूसरे को समझना और विश्वास जरूरी है.