Didwana News : अवैध शराब माफियाओं पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 4 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

डीडवाना: डीडवाना जिले के मकराना उपखंड के आसरवा गांव में मकराना पुलिस ने बीती रात बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस कार्रवाई के दौरान अवैध शराब बनाने की एक फैक्ट्री पकड़ी गई है. इस कार्रवाई में मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक बोलेरो गाड़ी सहित 51 पेटी अवैध देशी शराब और 140 लीटर स्प्रिट सहित भारी मात्रा में अवैध शराब पैकेजिंग का सामान बरामद किया गया है. 

आपको बता दे कि जिला पुलिस अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव के निर्देश पर चुनाव को देखते हुए मकराना थानाधिकारी राजेंद्र कमांडो के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों भी मकराना पुलिस ने उचेरिया गांव में पुलिस ने अवैध खनन की तीन फेक्ट्रियां पकड़ी थी. इसी दौरान जांच में पुलिस को आसरवा गांव में भी शराब की अवैध फैक्ट्री होने की जानकारी मिली, तो पुलिस ने बीती रात को अवैध शराब बनाने के ठिकानों पर दबिश दी.

इस कार्रवाई में मकराना सर्किल के अनेक जवान और अधिकारी मौजूद थे. जिन्होंने अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए मौके से एक बोलेरो गाड़ी, दो पेकिंग बोटलिंग मशीन, 2448 पव्वे भरे हुए 51 देसी शराब की पेटियां, 140 लीटर स्प्रिट, 50 हजार से अधिक ढक्कन, लाखों की मात्रा में होलोग्राम, भारी मात्रा में स्कैनर स्टीकर, खाली पव्वो की बोतल के बोरे,

पेकिंग का सामान सहित अनेक सामान जब्त किया है. इस कार्रवाई में मकराना के छोटी सफेद निवासी सुरेंद्र सिंह, तोशीना निवासी हंसराज बावरी, हरेंद्र मेघवाल और विक्रम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है.