INDW vs BANW: भारत ने बांग्लादेश को दिया 229 रन का लक्ष्य, हरमनप्रीत ने खेली कप्तानी पारी

नई दिल्लीः भारत और बांग्लादेश महिला किक्रेट टीम के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा हैं. पहले मैच में मिली हार के बाद भारत ने मेजबान टीम को 229 रनों का लक्ष्य दिया. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम के लिए स्मृति मंधाना और प्रिया पूनिया ओपनिंग करने आईं. हालांकि शुरुआत कुछ खास नहीं रही और प्रिया 13 गेंदों में महज 7 रन बनाकर आउट हो गयी.

टीम के लिए ओपनिंग लंबा सफर नहीं तय कर पायी मंधाना ने 58 गेंदों का सामना करते हुए 36 रन बनाए. जबकि प्रिया महज 7 रनों पर ही लौट गयी. ऐसे में टीम की कमान संभालने उतरी जेमिमा रोड्रिग्ज और हरमनप्रीत कौर ने शानदार प्रदर्शन किया. जेमिमा ने 78 गेंदों का सामना करते हुए 86 रन बनाए. उनकी इस पारी में 9 चौके शामिल रहे. 

हरमनप्रीत ने खेली कप्तानी पारीः
वहीं हरमनप्रीत ने कप्तानी पारी खेलते हुए 88 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 52 रन बनाए. बांग्लादेश के लिए सुल्ताना खातून और नाहिदा अख्तर ने 2-2 विकेट लिए. दीप्ति शर्मा खाता तक नहीं खोल सकीं. वे पहली ही गेंद पर आउट हो गईं. अमनजोत कौर 2 गेंदों में 3 रन बनाकर नाबाद रहीं

मैच में बांग्लादेश के लिए नाहिदा अख्तर ने 2 विकेट लिए. उन्होंने 10 ओवरों में 37 रन देकर एक मेडन ओवर निकाला. सुल्ताना खातून ने 10 ओवरों में 41 रन देकर 2 विकेट लिए. मारूफा अख्तर ने 10 ओवरों में 49 रन देकर एक विकेट लिया. उन्होंने एक मेडन ओवर निकाला. रबेया खान ने 10 ओवरों में 44 रन देकर एक विकेट लिये.