iQoo Z7 Pro 31 अगस्त को होगा लॉन्च, कलर वेरिएंट व डिज़ाइन की हुई पुष्टि

नई दिल्ली : iQoo भारत में अपना नवीनतम मिड-रेंज स्मार्टफोन, iQoo Z7 Pro 6G लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की है कि वह 31 अगस्त को iQoo Z7 Pro लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन निर्माता ने अब स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट का खुलासा किया है.

iQoo इंडिया ने एक्स पर एक नया कलर वेरिएंट iQoo Z7 Pro स्मार्टफोन पोस्ट किया है. कंपनी ने छवि को ट्विटर पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया, उसमें लिखा था कि, "इस अद्वितीय रंग की सुंदरता और आकर्षण को अपनी कल्पना पर कब्जा करने दें, #iQOOZ7Pro, ब्लू लैगून यहां है. 31 अगस्त को @amazonIN पर लॉन्च किया जा रहा है." iQoo Z7 Pro के ब्लू लैगून रंग विकल्प में आने की पुष्टि की गई है. साझा की गई छवि से पुष्टि हुई कि स्मार्टफोन में रिंग के आकार के एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. डुअल रियर कैमरा एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर लंबवत रखा गया है.

iQoo Z7 Pro की पुष्टि की जानकारी:

iQoo ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनका आगामी स्मार्टफोन, iQoo Z7 Pro, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा. कंपनी गर्व से दावा करती है कि यह चिपसेट 700,000 से अधिक का प्रभावशाली AnTuTu स्कोर प्राप्त करता है.

iQoo Z7 Pro का कैमरा: 

इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन निर्माता ने iQoo Z7 Pro के कैमरा सिस्टम के बारे में विवरण का खुलासा किया है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 64MP का मुख्य कैमरा होगा. विशेष रूप से, iQoo Z7 Pro उद्योग का सबसे हल्का और पतला डिज़ाइन पेश करता है, जिसकी मोटाई सिर्फ 7.36 मिमी है. इसका स्वरूप एक सुंदर घुमावदार 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ बढ़ाया गया है, जो एक मनोरम दृश्य अनुभव प्रदान करता है. डिवाइस अपनी पिछली सतह पर एजी ग्लास फिनिश भी दिखाता है, जो परिष्कार का स्पर्श जोड़ता है. एक दिलचस्प घटनाक्रम में, iQoo ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टफोन का निर्माण वीवो की ग्रेटर नोएडा सुविधा में होगा.