Jaipur News: पेचकस से ताबड़तोड़ वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार

जयपुर: राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पेचकस से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. उसके बाद FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने खून से सना पेचकस भी बरामद किया है. पुलिस के अधिकारी अब घटना स्थल का मौका मुआयना कर रहे हैं. 

इससे पहले आरोपी अचेत हुई पत्नी को कांवटिया अस्पताल लेकर गया लेकिन खून अधिक बहने से डॉक्टरों ने उसे एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद आरोपी पत्नी को अस्पताल में ही छोड़ कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची शास्त्री नगर थाना पुलिस ने शव को मुर्दा घर में रखवाया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानाराम (26) और उसकी पत्नी ममता स्वामी (24) के बीच किसी बात को लेकर कल रात को झगड़ा हो गया था. इस दौरान काना राम ने ममता के शरीर में पेचकस डाल दिया. इस दौरान आरोपी ने कई बार ममता के शरीर पर पेचकस से वार किए, जिससे उसके शरीर से खून बहने लगा. 

 

आरोपी मौके पर शव छोड़ कर भाग गया:
इसपर आरोपी डर गया और उसे कांवटिया अस्पताल लेकर पहुंचा. ममता की हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने उसे एसएमएस रैफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद आरोपी मौके पर शव छोड़ कर भाग गया. पुलिस ने आरोपी कानाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं.