Lucky Ali ने ब्राह्मण शब्द को लेकर किया विवादित पोस्ट, अब मांगी माफी

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। सिंगर लकी अली (Lucky Ali) का नाम भी इसी में शामिल है. उन्हें हमेशा ही गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्हें ब्राह्मण शब्द को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट करते गए देखा गया. 

उन्होंने कहा है कि ब्राह्मण नाम इब्राहिम से लिया गया है जिसके बाद हर तरफ हंगामा देखा जा रहा है और नाराज हुए लोगों से अब सिंगर ने माफी भी मांगी है

लकी अली भले ही ज्यादा गाने नहीं गाते लेकिन सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही फैंस के बीच एक्टिव बने रहते हैं. 9 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ब्राह्मण नाम ब्रह्मा से आया है जो इब्राम से लिया गया है.

उन्होंने जैसे ही पोस्ट शेयर की बवाल मच गया और लोगों ने उनका विरोध करना शुरु कर दिया. इसके बाद सिंगर ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी और अब वो सबसे माफी मांगते हुए दिखाई दिए। सिंगर ने कहा मेरा मकसद समाज में बंटे हुए दो वर्गों को साथ लाना है। मैं किसी तरह का गुस्सा या या संकट नहीं चाहता, अगली बार में अपनी पोस्ट को लेकर ज्यादा सजग रहूंगा. मेरे शब्दों ने हिंदू भाई बहनों को परेशान किया उसके लिए मैं माफी मांगता हूं.