MG Comet EV गेमर एडिशन नई स्टाइलिंग किट के साथ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली : एमजी मोटर इंडिया ने भारत में कॉमेट ईवी का नया स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है. गेमर संस्करण के रूप में डब किए गए इस सीमित संस्करण मॉडल को मानक मॉडल की तुलना में सौंदर्य संबंधी अपडेट मिलते हैं. कॉमेट ईवी के सभी तीन वेरिएंट- पेस, प्ले और प्लश के साथ उपलब्ध, गेमर संस्करण कार की मौजूदा कीमत से 64,999 रुपये अधिक पर पेश किया गया है.

इच्छुक ग्राहक इस विशेष संस्करण मॉडल को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या देश भर में एमजी डीलरशिप पर खरीद सकते हैं. कॉमेट ईवी गेमर संस्करण को भारतीय गेमर नमन माथुर द्वारा डिजाइन और संकल्पित किया गया है, जिन्हें गेमिंग क्षेत्र में 'मॉर्टल' के नाम से जाना जाता है.

ऐसे है यह अलग: 

गेमर संस्करण को मानक कॉमेट ईवी से अलग बनाने के लिए इसके बाहरी और आंतरिक भाग पर अलंकरण किया गया है. माइक्रो इलेक्ट्रिक हैच का बाहरी हिस्सा पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक सामग्री से बना है, जिसे गहरे क्रोम, धातु फिनिश और प्रबुद्ध बनावट के साथ हाइलाइट किया गया है. इनमें बॉडी साइड मोल्डिंग, छत पर 'कॉमेट' ब्रांडिंग, विशेष व्हील कवर और फॉन्ट और रियर फॉग लैंप गार्निश शामिल हैं. केबिन के इंटीरियर को चमकदार सामग्री से बने नियॉन तत्वों से सजाया गया है. इनमें विशेष सीट कवर, स्टीयरिंग व्हील कवर, डैशबोर्ड और डोर पैनल पर कॉन्ट्रास्टिंग इंसर्ट और नई कारपेट मैट शामिल हैं. इसमें कुंजी पर एक स्पर्श पैटर्न भी मिलता है जो गेमिंग के शौकीनों को पसंद आता है.

इसकी विशेषताएं:

एमजी मोटर ने गेमर एडिशन में कॉमेट ईवी के स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया है. इसमें समान 17.3 kWh बैटरी पैक मिलता है जो अधिकतम 230 किमी की रेंज प्रदान करता है. यह बैटरी एक इलेक्ट्रिक मोटर को ऊर्जा प्रदान करती है जो 41.42 bhp और 110 Nm का अधिकतम आउटपुट उत्पन्न करती है. एमजी के मुताबिक, 3.3 किलोवाट चार्जर का उपयोग करके बैटरी को 7 घंटे में 0-100% तक चार्ज किया जा सकता है.