IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर मिकी ऑर्थर ने दिया बड़ा बयान, बोले- ये आईसीसी नहीं बीसीसीआई का इवेंट

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने 7 विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया. जिसपर पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी ऑर्थर ने बड़ा बयान दिया है. ऑर्थर ने कहा कि आज के मैच को देख के लग रहा था कि ये कोई आईसीसी का इवेंट नहीं बल्कि बीसीसीआई का इवेंट है. 

उन्होंने आगे कहा कि आज पाकिस्तान टीम में आत्मविश्वास की कमी दिखी. खास कर स्पिनर्स गेंदबाज के खिलाफ टीम में कॉन्फिडेंस नहीं था. क्योंकि एक वक्त था जब हम 155/2 के स्कोर पर थे और 191 रन पर आलआउट हो गये. हमें स्पिनर्स के खिलाफ अच्छे से खेलना चाहिए था. अभी सफर लंबा है. हमने 3 में से 2 मैच जीते है. भारत ने हमें बताया कि इस बैंटिंग विकेट पर बॉलिंग किस तरह की जाती है. भारत को यहां की कंडिशंस अच्छे से पता है.
 
रमीज राजा ने लगाई लताड़ः
इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा टीम की क्लास लगा चुके है. उन्होंने कहा कि बाबर आजम चार-पांच साल से पाकिस्तान टीम को लीड कर रहे है. ऐसे में इस प्रकार की स्थिति में खिलाड़ी को आगे आकर खेलना चाहिए. मुकाबले में आप जीत हासिल करने में असफल होते है तो कम से कम टक्कर तो रखनी चाहिए. लेकिन इस मुकाबले में पाकिस्तान ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर सका. ये पाकिस्तान को बहुत नुकसान पहुंचायेगा. कि आप भारत का मुकाबला भी नहीं कर सकें. रमीज ने कहा मेरा माना है कि पाकिस्तान को अपने खराब प्रदर्शन को लेकर कुछ करने की जरुरत है.

गौरतलब है कि मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं और 191 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गयी. जहां जसप्रीत बुमराह ने 2 सफलता अपने नाम की. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा की 86 रन की तूफानी पारी के बदौलत टीम ने महज 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर टारगेट को बीट कर सफलता हासिल की.