राजस्थान में मानसून मेहरबान, मौसम विभाग ने कई जिलों में ऑरेंज, तो कई जिलों में किया 'येलो' अलर्ट जारी, जानिए आगामी 3 घंटों में कहां होगी बारिश

राजस्थान में मानसून मेहरबान, मौसम विभाग ने कई जिलों में ऑरेंज, तो कई जिलों में किया 'येलो' अलर्ट जारी, जानिए आगामी 3 घंटों में कहां होगी बारिश

जयपुर: राजस्थान में मानसून मेहरबान है. मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया. जयपुर ग्रामीण, जयपुर शहर, दौसा, सवाईमाधोपुर, टोंक, झालावाड़ जिलों में अलर्ट जारी किया.मेघगर्जना के साथ रुक-रुक कर हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहने की संभावना है. भारी वर्षा के होने की संभावना जताई. आगामी 3 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया.

मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट:
मौसम विभाग ने कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट किया है. सवाईमाधोपुर, अजमेर, भीलवाड़ा जिलों में अलर्ट जारी किया. मेघगर्जना के साथ रुक-रुक कर हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहने की संभावना है. कहीं कहीं भारी वर्षा के होने की संभावना जताई. आगामी 3 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया.

मौसम विभाग ने जारी किया 'येलो' अलर्ट:
राजस्थान के कई जिलों में मौसम विभाग ने 'येलो' अलर्ट जारी किया. प्रदेश के 13 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया. नागौर, टोंक, भरतपुर, अलवर, दौसा, बूंदी, बारां, कोटा, जयपुर उत्तर-पश्चिम, सीकर, झुंझुनूं, चूरू, हनुमानगढ़ जिलों में अलर्ट जारी किया. हल्की से मध्यम बारिश होने की जताई संभावना है. आगामी 3 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया. 

जयपुर में बदला मौसम का मिजाज:
राजधानी जयपुर में मौसम का मिजाज बदल गया है. अलग अलग इलाकों में बारिश का दौर शुरू हुआ. आदर्श नगर, JLN मार्ग, SMS हॉस्पिटल रोड पर तेज बारिश हुई. अजमेरी गेट, सांगानेरी गेट पर भी तेज बारिश हो रही है.