मूवी 'स्त्री 2' ने की शानदार कमाई, इस साल की बनी टॉप मूवी, कई मूवीज का तोड़ा रिकॉर्ड

मूवी 'स्त्री 2' ने की शानदार कमाई, इस साल की बनी टॉप मूवी, कई मूवीज का तोड़ा रिकॉर्ड

मुंबई: फिल्म 'स्त्री 2' कमाई के मामले में आगे निकल गई. इस मूवी ने कमाई के मामले में कई मूवीज को ​पीछे छोड दिया है. इस मूवी में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता राजकुमार राव नजर आये. गुरुवार को रिलीज हुई यह मूवी पहले ही दिन से रिकॉर्डतोड़ बिजनेस कर रही है. स्वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन पर्व का लाभ उठाने वाली मूवी 'स्त्री 2' ने वीकेंड में जमकर कमाई की. साथ ही पॉजिटिव रिव्यूज और जनता के बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स ने मूवी को वर्किंग डेज में भी बॉक्स ऑफिस दमदार बनाए रखा. अब गुरुवार के कलेक्शन के साथ मूवी ने कमाई के बड़े लैंडमार्क पार कर लिए हैं और इस वर्ष की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है. 

इस मूवी ने बुधवार को 20.40 करोड़ के कलेक्शन के बाद इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 289.60 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था. रिलीज के 8वें दिन यानी गुरुवार को भी मूवी दर्शकों को जमकर थिएटर्स तक खींचने में कामयाब रही.  गुरुवार को रिलीज होने के कारण से मूवी 'स्त्री 2' का पहला बॉक्स ऑफिस हफ्ता 8 दिन का रहा. श्रद्धा और राजकुमार की मूवी ने 293 करोड़ कमाने वाली, प्रभास की मूवी 'कल्कि 2898 AD' को पीछे छोड़ दिया है और अब 2024 की सबसे बड़ी हिंदी मूवी है.

इस मूवी का अब बॉक्स ऑफिस पर दूसरा हफ्ता शुरू होने जा रहा है. मूवी 'स्त्री 2' शनिवार और रविवार को अच्छी कमाई कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो यह मूवी 2 सप्ताह पूरे करने के बाद 400 करोड़ तक पहुंच जाएगी. आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता राजकुमार राव की यह मूवी हॉरर कॉमेडी है. जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.