हाजीपुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ज्यादा मतदान इस चुनाव की शोभा बढ़ाएगा

हाजीपुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ज्यादा मतदान इस चुनाव की शोभा बढ़ाएगा

नई दिल्ली:  चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को हाजीपुर पहुंचे जहां उन्होंने  चिराग पासवान के समर्थन में रैली को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा कि ज्यादा मतदान इस चुनाव की शोभा बढ़ाएगा. आपका आशीर्वाद मेरा सौभाग्य है.

चुनाव के परिणाम कहेंगे फिर एक बार मोदी सरकार. हाजीपुर के सपनों को पूरा करने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं. बिहार में लालटेन वालों का जंगलराज था. लालटेन वालों ने बिहार में अंधेरगर्दी फैलाई है. RJD-कांग्रेस बिहार का विकास नहीं कर सकते. ये अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि केंद्र में जब आरजेडी और कांग्रेस की सरकार थी. तब ईडी ने उस समय सिर्फ 35 लाख रुपये जब्त किए थे. इतने रुपये तो बच्चे के स्कूल बैग में ही आ जाते हैं. चोरी करने वाले चोरी कर रहे थे. 

लेकिन जब केंद्र में मोदी आया तो 10 साल में 2200 करोड़ रुपये जब्त किए हैं. अगर इन पैसों को ले जाना है तो 70 ट्रक लगते हैं. उन्होंने कहा कि चिराग में रामविलास के बेटे होने का बिल्कुल गुरुर नहीं रहा. वह एक सफल सांसद हैं। हमेशा सीखने और जानने की ललक में लगे रहते हैं. संसद में भी पूरे दिन बैठकर कार्यवाही में हिस्सा लेते हैं. 

रामविलास पासवान को हाजीपुर में जितने वोट मिलते थे, उससे ज्यादा चिराग पासवान को वोट मिलने चाहिए. तब जाकर रामविलास की आत्मा को शांति मिलेगी. एक-एक वोट की ताकत चिराग का जीतना है, उससे ही रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि मिलेगी.