कैलाश मांजू को NIA ने किया गिरफ्तार, एक-एक कर तमाम रहस्यों से पर्दा उठेगा

जोधपुर: लंबे समय से विभिन्न मामलों में फरार चल रहे कैलाश मांजू को दिल्ली में गिरफ्तार किए जाने की सूचना सामने आने के साथ जोधपुर पुलिस भी सतर्क हो गई है क्योंकि लंबे समय से विभिन्न मामलों में जोधपुर की पुलिस को कैलाश मांजू की सरगर्मी से तलाश है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम द्वारा कैलाश मांजू को गिरफ्तार किए जाने के साथ एनआईए द्वारा अपने कब्जे में लेने की बात भी सामने आ रही है माना जा रहा है कि पहले एनआईए कैलाश मांजू से विभिन्न मामलों को लेकर पूछताछ करेगा और उसके बाद संभव है कैलाश मांजू को ज्योति पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा और जब जोधपुर पुलिस कैलाश मांजू को गिरफ्तार करेगी तब पूछताछ के दौरान एक-एक कर तमाम आरोपों और रहस्य पर से पर्दा उठेगा.

कैलाश मांजू की गिरफ्तारी पर ₹100000 का इनाम निर्धारित किया हुआ है, उल्लेखनीय है कि इसी साल 21 फरवरी को एनआईए ने मांजू के ठिकानों पर दबिश दी थी. इनमे वित्रग सिटी और उनके भाटेलाई गांव में भी एनआईए टीम पहुंची थी. टीम ने यहां वीडियो ग्राफी भी की थी, हालांकि उन्हें इस छापेमारी में कुछ खास बरामद नहीं हुआ था. बताया जा रहा है कि,वीतराग सिटी के जिस फ्लैट पर एनआईए ने दबिश दी वह फ्लैट कैलाश मांजू की पत्नी के नाम पर था. 

एनआईए ने इस एंगल से भी जांच की की इतनी महंगी सोसाइटी में यह फ्लैट कैसे लिया गया.इसी वीतराग सिटी में 1 फरवरी को कैलाश मांजू के भतीजे राकेश मांजू पर फायरिंग हुई थी जिसमें राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया था फायरिंग के मामले में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विक्रम नांदिया और दिनेश बम्बानी को कुछ दिनों पूर्व ही गिरफ्तार किया था.