Chhattisgarh: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी में 9 लोग गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने राजधानी में होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी में शामिल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने के आरोप में पुलिस ने बृहस्पतिवार को धमतरी जिले के निवासी राहुल वरियानी (27), उसके भाई आकाश वरियानी (25), रायपुर निवासी तन्मय जैन (22) और अमनदीप सिंह (26) को गिरफ्तार किया था. उनके पास से मैच के 44 टिकट जब्त किए गए थे.

अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में रायपुर निवासी रोहित कुमार झा (21), अब्दुल सलीम (22), आदित्य श्रीवास्तव (23), अशोक दुबे (33) और अभिषेक सिंह (22) को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 22 टिकट बरामद हुए हैं.

विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई:
अधिकारियों ने बताया कि रायपुर में होने वाले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के टिकटों की कालाबाजारी रोकने के लिए रायपुर पुलिस ने एक विशेष दल गठित कर खोजबीन शुरू की है. इस दल ने ही सभी नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. सोर्स-भाषा