Nothing CMF 26 सितंबर को लॉन्च करेगा स्मार्टवॉच, ईयरबड, जानिए स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : इस महीने की शुरुआत में, कार्ल पेई के नेतृत्व वाली नथिंग ने सीएमएफ बाय नथिंग नामक एक नए बजट-अनुकूल उप-ब्रांड का अनावरण किया. रिपोर्टों के अनुसार, सीएमएफ ब्रांडिंग के तहत कुछ भी किफायती उत्पाद बेचने की संभावना नहीं है. वास्तव में, आगामी ब्रांड के उनके दो प्रमुख उत्पाद पहले ही भारतीय मानक ब्यूरो में पहुंच चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एक स्मार्टवॉच और ईयरबड की एक जोड़ी को आधिकारिक तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो के साथ पंजीकृत किया गया है. इससे भारत में उनकी उपलब्धता की पुष्टि हो गई है.

एक हालिया लीक में 65W GaN चार्जर के साथ इन ईयरबड्स और स्मार्टवॉच की छवियां प्रदान की गई हैं. इस लीक से पता चलता है कि ये सीएमएफ बाय नथिंग के पहले तीन डिवाइस होंगे, जो 26 सितंबर को दुनिया भर में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. अफवाह है कि स्मार्टवॉच की कीमत 4,500 रुपये होगी, जबकि ईयरबड्स की कीमत 3,500 रुपये और चार्जर की कीमत 3,000 रुपये होने की उम्मीद है.

नथिंग वॉच प्रो के फीचर्स: 

नथिंग वॉच प्रो के सीएमएफ में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ 1.96-इंच AMOLED स्क्रीन आने की उम्मीद है. घड़ी एल्यूमीनियम मिश्र धातु केस में आती है और 600 निट्स की अधिकतम चमक, 50 हर्ट्ज की ताज़ा दर, 100 वॉच फेस और 110 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है. यह AI शोर में कमी के साथ कॉलिंग के लिए हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटर और ब्लूटूथ 5.3 से लैस है. घड़ी पानी और धूल प्रतिरोधी (आईपी68) भी है, इसमें जीपीएस क्षमताएं हैं, और यह 330 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है जो ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले बंद होने पर लगभग 13 दिनों तक चल सकती है.

नथिंग बड्स प्रो के फीचर्स: 

नथिंग बड्स प्रो के सीएमएफ में "अल्ट्रा बास तकनीक" के साथ एक प्रभावशाली 45dB सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) की सुविधा है. ये ईयरबड अपनी 55 एमएएच बैटरी की बदौलत एएनसी बंद होने पर भी 11 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्लेबैक दे सकते हैं. वे 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, प्रति बड तीन एचडी माइक्रोफोन, एक "क्लियर कॉल एल्गोरिदम" और एक "एंटी-विंड शोर संरचना" के साथ आते हैं. बड्स फास्ट चार्जिंग की पेशकश करते हैं, केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 3.5 घंटे का उपयोग मिलता है. चार्जिंग केस, जिसकी क्षमता 460 एमएएच है, को धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग दी गई है.

नथिंग लाइनअप चार्जर फीचर्स: 

इस सीएमएफ बाय नथिंग लाइनअप का हिस्सा चार्जर विभिन्न फास्ट चार्जिंग तकनीकों का समर्थन करता है, जिसमें यूएसबी पीडी 3.0, क्वालकॉम क्विकचार्ज 4.0+/3.0/2.0 और ऐप्पल और सैमसंग उपकरणों के लिए चार्जिंग प्रोटोकॉल शामिल हैं. चार्जर की विशेष शुरुआती कीमत 2,499 रुपये होने की उम्मीद है. नथिंग के पारदर्शी डिजाइन दृष्टिकोण के विपरीत, सीएमएफ बाय नथिंग ने इन उत्पादों के लिए एक जीवंत और रंगीन डिजाइन भाषा को अपनाया है. ऐसा लगता है कि उप-ब्रांड बोल्ड और आकर्षक रंगों को अपना रहा है.