Nothing Phone 1 को मिलेगी नथिंगओएस 2.0 अपडेट, यह होंगे नए फीचर्स

नई दिल्ली : नथिंग ओएस 2.0, एंड्रॉइड 13-आधारित अपडेट अब फ़ोन (1) पर जारी किया जा रहा है. नथिंग फोन 1 के लिए एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस 2.0.2 अपडेट को जारी करना शुरू कर दिया गया है. अपडेट लॉक स्क्रीन और होम स्क्रीन विजेट के साथ-साथ कई अन्य फीचर्स लाता है जो फोन (2) के साथ पेश किए गए थे. नया अपडेट, जो लगभग 0.97GB स्पेस लेगा, अभी जारी किया जा रहा है. यह ऐप लॉक और क्लोन किए गए ऐप्स, साथ ही नए विजेट और नथिंग लॉन्चर और आइकन पैक जैसी अत्यधिक अनुरोधित सुविधाओं को पेश करता है.

होमस्क्रीन अनुकूलन को एक नई विज़ुअल पहचान, एक अद्यतन लॉन्चर ग्रिड लेआउट के साथ अद्यतन किया गया है जो विभिन्न लेआउट और कवर के साथ अनुकूलन योग्य फ़ोल्डरों के लिए आइकन लेबल और विस्तारित विकल्पों को छिपाने का समर्थन करता है. क्लॉक, वेदर और क्विक लुक जैसे विजेट्स को फिर से डिजाइन किया गया है, और एक नया क्विक सेटिंग्स विजेट जोड़ा गया है. ग्लिफ़ इंटरफ़ेस 2.0 में अब आवश्यक सूचनाएं और एक ग्लिफ़ टॉर्च शामिल है.

यह नए फीचर्स होंगे शामिल: 

नई सुविधाओं में ऐप्स में एकाधिक खातों को संचालित करने के लिए एक क्लोन ऐप और अतिरिक्त अनलॉक के साथ ऐप्स की सुरक्षा के लिए एक ऐप लॉकर शामिल है. फ़ोन (1) अनुभव के लिए कई अन्य अनुकूलन के साथ-साथ ऑटो-ब्राइटनेस लॉजिक को अपडेट किया गया है. फोन (2) के लिए एक विशेष साउंड पैक बनाने के लिए नथिंग ने स्वीडिश हाउस माफिया के साथ सहयोग किया है. ग्राहक ध्वनि को अनुकूलित और मिश्रित करने के लिए फोन पर ग्लिफ़ कंपोज़र का उपयोग कर सकते हैं. विभिन्न मिश्रण बनाने और एक वैयक्तिकृत ग्लिफ़ रिंगटोन बनाने के लिए बस पैड को टैप करें. नथिंग फोन (1) के लिए साउंड पैक और ग्लिफ़ कंपोज़र भी उपलब्ध होगा.