OLA इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को करेगी MoveOS 4 का अनावरण, नए EV का टीज़र किया जारी

नई दिल्ली : बेंगलुरु स्थित ईवी निर्माता ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में 15 अगस्त, 2023 को अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए मूवओएस 4 अपडेट के अनावरण की पुष्टि की. आगामी मूवओएस 4 अपडेट को 2023 के अंत तक आधिकारिक तौर पर जारी किए जाने की संभावना है. इसके साथ ही, भाविश ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ अग्रवाल ने भी उत्पाद के बारे में कोई विवरण बताए बिना एक नई ईवी टीज़र जारी किया है.

ईवी निर्माता ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने आगामी मूवओएस 4 अपडेट का एक वीडियो साझा किया. इस अपडेट के साथ, ओला एस1 स्कूटरों को कॉन्सर्ट मोड, पार्टी मोड का विस्तार मिलने की उम्मीद है. वर्तमान-जनरेशन S1 का पार्टी मोड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बजने वाले गाने के लिए लाइट सिंक फ़ंक्शन से सुसज्जित है. हालाँकि, नए कॉन्सर्ट मोड के साथ, रोशनी और संगीत एक ही समय में कई ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बीच समन्वयित होंगे.

ओला मूवओएस 4 में यह फीचर्स होंगे शामिल: 

मूवओएस 4 अपडेट के साथ, ओला इलेक्ट्रिक S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई मूड जोड़ सकता है. मूल रूप से, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए मूड अलग-अलग होम स्क्रीन हैं. वर्तमान में, ओला एस1 ई-स्कूटर तीन मूड विकल्पों, लाइट, डार्क और ऑटो के साथ उपलब्ध हैं. दो महीने पहले ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने भी पुष्टि की थी कि कंपनी ओला मैप्स पेश करेगी, जिसका इस्तेमाल संभवतः नेविगेशन के लिए किया जाएगा. ओला मैप्स के साथ, ईवी निर्माता एथर ट्रिप प्लानर फीचर पेश करने की संभावना है जो सवारों को यह बताकर मदद करता है कि उन्हें अपने वांछित गंतव्य तक पहुंचने के लिए कहां चार्ज करने की आवश्यकता है.