उदयपुर में एक छात्र ने दूसरे को मारा चाकू, कलेक्टर ने की शांति की अपील,कहा-घायल बच्चे का उपचार जारी, शहरवासी अफवाहों पर नहीं दें ध्यान

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के राजकीय भट्टियानी चौहट्टा स्कूल में दो छात्रों में झगड़ा हो गया. इसके बाद एक छात्र ने दूसरे को चाकू मारा. घायल छात्र को एमबी अस्पताल में पहुंचाया. आरोपी छात्र स्कूल से फरार हो गया. सूचना पर सूरजपोल थाना पुलिस पहुंची. देवराज मोची को आयन शेख ने चाकू मारा. दोनों छात्र दसवीं क्लास में अध्ययनरत है. उदयपुर में स्कूली छात्र पर चाकू से जानलेवा हमले मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को डिटेन किया है.जानकारी के मुताबिक घायल छात्र की स्थिति गंभीर है. 

बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों और मोची समाज के लोग चिकित्सालय के बाहर एकत्र हुए. पुलिस का भारी जाब्ता भी तैनात है. मामले की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों और मोची समाज के लोग चिकित्सालय के बाहर एकत्र हुए. पुलिस का भारी जाब्ता भी तैनात है. पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर हॉस्पिटल पहुंचे. आपको बता दें कि उदयपुर में स्कूली बच्चों में चाकूबाजी में घायल हुए छात्र एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कलेक्टर अरविंद पोसवाल और एसपी योगेश गोयल एमबी अस्पताल पहुंचे. कलेक्टर ने शांति की अपील करते हुए कहा कि घायल बच्चे का उपचार जारी हैं. बेस्ट डॉक्टर्स की टीम बच्चे का उपचार कर रही है. बच्चे के जल्द रिकवर होने की उम्मीद है. शहरवासी अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. शहर में शांति और सौहार्द बनाए रखने में सहयोग करें. अफवाहें फैलाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है. उदयपुर शहर का अश्विनी बाजार, हाथीपोल, सूरजपोल और चेतक चौराहा इलाके के व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हुए. पुलिस का भारी जाब्ता तैनात है.