OnePlus Ace 2 Pro में 24 जीबी रैम होने की हुई पुष्टि, अगस्त में होगा लॉन्च

नई दिल्ली : वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वनप्लस ऐस 2 प्रो अगस्त में लॉन्च होगा. वनप्लस ऐस 2 प्रो के पहले चीन में रिलीज़ होने की उम्मीद है, और यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि इसे अन्य बाज़ारों में रिलीज़ किया जाएगा या नहीं. कंपनी ने घोषणा की कि आगामी वनप्लस ऐस 2 प्रो दुनिया का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग फीचर वाला पहला स्मार्टफोन होगा. 

एक नए टीज़र में, कंपनी ने वनप्लस ऐस 2 प्रो के रैम वेरिएंट की पुष्टि की. टीज़र ने पुष्टि की कि स्मार्टफोन में 12GB रैम की सुविधा होगी, जो इसके आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ 8GB वैरिएंट को हटा देगा. कंपनी ने यह भी कहा कि वनप्लस ऐस 2 प्रो 12 जीबी बेस वेरिएंट के अलावा 16 जीबी और 24 जीबी रैम विकल्प में आएगा.

सबसे शक्तिशाली वीसी होगा: 

वनप्लस ने वीबो पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि वनप्लस ऐस 2 प्रो अगस्त में चीन में लॉन्च होगा. वीबो पोस्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन तियांगोंग कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह पहला "एयरोस्पेस-ग्रेड डायमंड थर्मली कंडक्टिव जेल और एयरोस्पेस-ग्रेड सुपरकंडक्टिंग थर्मल ग्रेफाइट" 3डी कूलिंग सिस्टम है. कंपनी का दावा है कि यह "वर्तमान में उद्योग में सबसे शक्तिशाली वीसी होगी, और यह वीसी उद्योग से कम से कम दो पीढ़ी आगे है.

विशेषताएं:

अफवाहों की मानें तो वनप्लस ऐस 2 प्रो में 1.5K पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच OLED डिस्प्ले होगा. कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 12GB/24GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज की सुविधा है. कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 150W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 32MP कैमरा होने की उम्मीद है. पीछे की तरफ, यह 50 एमपी मुख्य सेंसर, 48 एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32 एमपी टेलीफोटो लेंस से लैस होगा. ऐस 2 प्रो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 13.1 चला सकता है. यह संभवतः अन्य सुविधाओं के साथ आएगा, जैसे कि आईआर ब्लास्टर, एक अलर्ट स्लाइडर और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर.