OnePlus ने वनप्लस नॉर्ड 3 के लिए किया एंड्रॉइड 14 आधारित OxygenOS 14 बीटा प्रोग्राम शुरू

नई दिल्ली : वनप्लस ने हाल ही में भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आया था. अब, ऐसा लगता है कि वनप्लस नॉर्ड 3 उपयोगकर्ता जल्द ही अपने स्मार्टफोन पर एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम का अनुभव कर पाएंगे.

वनप्लस ने अब वनप्लस नॉर्ड 3 के लिए ऑक्सीजनओएस 14 के लिए बीटा परीक्षण शुरू कर दिया है. कंपनी अब भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 उपयोगकर्ताओं को बीटा प्रोग्राम में आने और शामिल होने के लिए कह रही है. "हम वनप्लस नॉर्ड 3 भारतीय उपयोगकर्ताओं की तलाश कर रहे हैं जो पहले से ऑक्सीजनओएस 14 का अनुभव करना चाहते हैं, और, फीडबैक सबमिट करके और अपने सुझाव साझा करके, हमें हर किसी के सॉफ़्टवेयर अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करते हैं. यदि आप वनप्लस नॉर्ड 3 पर भारतीय ऑक्सीजनओएस संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, और नए सॉफ़्टवेयर का परीक्षण करना पसंद है, तो अब इसमें शामिल होने का समय है," यह बात वनप्लस ने एक ब्लॉग पोस्ट में कही.

500 लोग कर सकेंगे यह यूज़: 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने खुलासा किया है कि वह इस कार्यक्रम के लिए 500 लोगों को आमंत्रित करेगी. यह भी ध्यान देने योग्य है कि इस प्रोग्राम को कभी-कभी फ्लैशिंग बिल्ड की आवश्यकता होगी जिसके लिए एक साफ फ्लैश की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि इससे डेटा हानि होगी. इसलिए यह अत्यधिक अनुशंसित है कि आप अपना सारा डेटा हर समय सहेजना याद रखें. सीबीटी संस्करण को स्थिर निर्माण नहीं माना जाता है, और यह अभी भी विकास में है.

ऐसे कर सकते इसका उपयोग: 

1. आप वनप्लस नॉर्ड 3 इंडिया वेरिएंट का उपयोग कर रहे हैं.

2. आप एक सक्रिय वनप्लस समुदाय सदस्य हैं.

3. आप फीडबैक एपीपी के माध्यम से वनप्लस टीम को नियमित रूप से संवाद करने और मुद्दों/सुझावों की रिपोर्ट करने के इच्छुक हैं.

4. आप वनप्लस टीम और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ सक्रिय और मैत्रीपूर्ण तरीके से संवाद करने के लिए हमारे सीबीटी टेलीग्राम समूह में शामिल होने के इच्छुक हैं.

5. गोपनीयता के लिए, प्रतिभागियों को सीबीटी इंस्टॉलेशन पैकेज या आंतरिक बीटा से संबंधित किसी भी कंटेंट को परियोजना टीम के बाहर के लोगों के साथ गुप्त रूप से साझा करने की अनुमति नहीं है.