IND VS PAK: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, रउफ और नसीम शाह इंजरी के चलते हो सकते है टीम से बाहर

नई दिल्लीः भारत के खिलाफ पाकिस्तान को महामुकाबले में 228 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मुकाबले में टीम को करारी हार मिली. इसके साथ ही टीम के लिए एक बड़ी मुसीबत भी खड़ी हो गयी है. भारत के खिलाफ चोटिल हुए पाकिस्तान के खिलाड़ी हारिस राउफ और नसीम शाह का टूर्नामेंट में आगे खेलना संशय में बना हुआ है. 

इतना ही नहीं मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए आगा सलमान भी अभी अस्पताल में भर्ती है. जो कि पाक टीम के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के खिलाड़ी हारिस राउफ इंजरी के चलते बीच मैच में ही मैदान से बाहर चले गये थे. इसके बाद नसीम शाह भी खिंचाव के कारण से 49वें ओवर में ही बाहर चले गये थे. और इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी टीम के लिए बल्लेबाजी करने भी नहीं आये. 

वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम नहीं लेना चाहेगी रिस्कः
ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ी आने वाले मैच में भी टीम से बाहर हो सकते है. क्योंकि आगामी वर्ल्ड कप को लेकर टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. यहीं कारण है कि टीम टूर्नामेंट में बगैर दोनों खिलाड़ियों के खेल सकती है. 

इसके अलावा आगा सलमान को लेकर भी फिलहाल संशय की स्थिति बनी हुई है. खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा के गेंद पर चोटिल हो गये थे हालांकि नाक पर गेंद लगने के बाद भी चोटिल हुए खिलाडी़ मैच में बने हुए थे लेकिन मुकाबले के बाद खिलाड़ी़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसपर अभी रिपोर्ट साफ नहीं हो पायी है.