जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Paloma Dhillon, Sunny Deol के बेटे के साथ होगी फिल्म

मुंबई : पूनम ढिल्लो (Poonam Dhillon) हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. 1978 में मिस इंडिया पेजेंट जीतने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. अब उनकी लाडली पलोमा ढिल्लो (Paloma Dhillon) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

27 साल की पलोमा ने अपनी पर्सनल जिंदगी को काफी प्राइवेट रखा है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट है. हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें देखने को मिल जाएगी. वो बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू फिलहाल अनाउंस नहीं किया गया है लेकिन वह जल्दी सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश देओल के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं.

पलोमा की बात करें तो बच्चों से उनका इंटरेस्ट खेलकूद में ज्यादा था, वो प्रोफेशनल फुटबॉलर बनना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. धीरे धीरे उनका ध्यान मॉडलिंग और डांसिंग की ओर जाने लगा और उन्होंने खुद को इन कलाओं में बेहतर बनाना शुरू कर दिया. उन्हें ट्रैवल और योगा काफी पसंद हैं, ऐसे में अब वो एक्टिंग में अपनी मां की तरह करियर बना सकती हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.