कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 45 घंटे की ध्यान साधना खत्म, थिरुवल्लुवर प्रतिमा को किया नमन, पुष्प किए अर्पित

नई दिल्ली: कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की साधना खत्म हो गई है. विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 45 घंटे की ध्यान साधना की. प्रधानमंत्री मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल से निकल गए. PM मोदी ने थिरुवल्लुवर प्रतिमा को नमन किया. 

your imageप्रधानमंत्री मोदी ने थिरुवल्लुवर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए.आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान किया. जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कन्याकुमारी में "ध्यान साधना" की. भगवती अम्मन मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम मोदी ध्यान साधना में बैठे हैं. 

your imageकन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर पीएम मोदी 45 घंटे की ध्यान साधना की. पीएम मोदी इन 45 घंटों में केवल नारियल पानी, अंगूर का रस और दूसरे तरल पदार्थ लिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को कन्याकुमारी पहुंचे. भगवती अम्मन मंदिर में पूजा अर्चना की. पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान किया. 

your imageआपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में भगवती अम्मन मंदिर में प्रार्थना की. वे 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसी स्थान पर ध्यान(ध्यान मंडपम में)किया, जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान किया था.