BJP की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने साधा निशाना, कहा-कांग्रेस ने हमेशा ERCP योजना को लटकाकर रखा

कोटपूतली: कोटपूतली में भाजपा की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ERCP योजना को लटकाकर रखा. भाजपा ने ERCP योजना को मंजूरी दी. भाजपा ने हरियाणा से आने वाले यमुना जल समझौते को भी कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी सरकार बहुत सख्त फैसले लेती है. आने वाले 5 साल भी मुफ्त राशन मिलता रहेगा. हमारा सपना है कि कोई भी भूखा पेट नहीं सोए. गरीब के घर का चूल्हा नहीं बुझने दूंगा. भाजपा ने गरीबों को पक्का मकान दिया. 

यह किसानों की समृद्धि के संकल्प का चुनाव:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें परिवारवादी पार्टियां परिवार को बचाने के लिए रैली पर रैली कर रही है. हम कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ,वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ. हम कहते हैं भ्रष्टाचारियों को सजा मिलनी चाहिए. यह निर्णय आपको करना है. इंडिया गठबंधन अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है. यह चुनाव विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प चुनाव है. यह चुनाव भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का है. यह चुनाव भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए है. यह चुनाव आत्मनिर्भर बनाने के लिए है. यह किसानों की समृद्धि के संकल्प का चुनाव है. यह चुनाव घर-घर तक जल पहुंचाने का चुनाव है. 

संबो​धन की शुरूआत राम-राम सा के साथ:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबो​धन की शुरूआत राम-राम सा के साथ की. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मैं जो जय दृश्य देख रहा हूं. इतना बड़ा जनसैलाब,इतना जूनून और जोश 4 जून का संकेत दे रहा है. जयपुर का जलवा तो मैंने पहले भी देखा है. जब मैं फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ जयपुर आया था. साल 2019 में भी मेरी पहली चुनावी सभा ढूंढाड़ से ही शुरू हुई थी. अब 2024 में भी मेरी सभा ढूंढाड़ से ही शुरू हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश को परिवार मानने वाली भाजपा है. दूसरी ओर अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है. वहीं देश का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है. राजस्थान हमेशा परिवारवाद के खिलाफ खड़ा हुआ है. राजस्थान ने 2019 में भी 25 की 25 सीटें दी थी और इस बार भी 25 देने का फैसला कर चुका है. पूरा राजस्थान इस बार कह रहा 4 जून है. 

राजस्थान एक वीरों की धरती:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा भारत मेरा परिवार है. राजस्थान एक वीरों की धरती है. यह एक जुबान के पक्के लोगों की धरती हैं. आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. 
कांग्रेस ने देश के करोड़ों किसानों को कभी नहीं पूछा. मोदी ने किसानों के खातों में पीएम सम्मान निधि की राशि पहुंचाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दाल बाटी चूरमा, वोटर म्हारा सूरमा. 10 साल तक जो हुआ वो ट्रेलर है,अभी बहुत कुछ करना है. भाजपा का तीसरा कार्यकाल निर्णायक फैसले का होगा. पीएम मोदी ने नारा दिया. पहले मतदान, फिर जलपान घर-घर तक पहुंचाएं.