VIDEO: गणपति प्लाजा में निजी लॉकर ने खोले कई राज, 3 लॉकरों में निकला सवा करोड़ से अधिक का कैश और 1 किलो सोना, 50 फाइलों में अहम दस्तावेज

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के गणपति प्लाजा में निजी लॉकर ने कई राज उजागर किए. आयकर विभाग ने 3 लॉकरों से निकाला कैश और सोना मीडिया के सामने रखा. तीन लॉकरों में सवा करोड़ से अधिक का कैश और 1 किलो सोना निकाला. वहीं रावत मिष्ठान भंडार, कारोबारी कार्तिक कूलवाल और इदरीश हसन के लॉकरों से माल निकला. रावत मिष्ठान भंडार के लॉकर से  30 लाख कैश मिला था और 50 फाइलों में अहम दस्तावेज मिले.

वहीं रावत मिष्ठान भंडार से जुड़े लोगों को फिर से आयकर विभाग ने बुलाया. रावत मिष्ठान भंडार से जुड़े लोग गणपति प्लाजा स्थित निजी लॉकर पहुंचे हैं. रावत मिष्ठान भंडार की 50 फाइलों का राज भी खुलेगा. बताया जा रहा लॉकर से निकली 50 फाइलों में अहम दस्तावेज मिले हैं. 3 लॉकर्स से कैश की फिर से काउंटिंग की जा रही है. मीडिया के सामने फिर से काउंटिंग की जा रही है. लॉकर से निकला सोना भी मीडिया के सामने रखा जा सकता है.आयकर विभाग ने मौके पर नोट गिनने की मशीन मंगवाई. तीन लॉकरों में सवा करोड़ से अधिक का कैश निकला है. आयकर विभाग के आला अधिकारी भी गणपति प्लाजा पहुंचे.

आपको बता दें कि आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को रावत मिष्ठान भंडार से जुड़े लोगों से लॉकर खोलने के बाद निकले सामान को लेकर कई घंटे तक पूछताछ की थी. जानकारी के अनुसार जोधपुर में 2 जगह पर और जयपुर में 4 जगह पर सर्वे चल रहा है.  विभाग को आय को लेकर अनियमितता की जानकारी मिली थी. इस पर 50 से अधिक अधिकारियों ने सर्वे शुरू किया. जोधपुर में 2 जगह पर और जयपुर में 4 जगह पर सर्वे चल रहा है. जयपुर के साथ-साथ जोधपुर में भी आयकर सर्वे चल रहा है.