इस दिन रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'टाइगर', फिल्म को शूट होने में लगे 8 साल

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है.

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने नए प्रोजेक्ट के साथ लोगों का मनोरंजन करने आने वाली हैं. वह जल्द ही अपने आने वाली फिल्म  'टाइगर' में नजर आने वाली हैं. जो इसी महीने स्ट्रीम होने वाली है. इसकी जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी है. प्रियंका ने फिल्म का पोस्टर भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

उन्होंने कैप्शन में बताया कि फिल्म टाइगर... एक ऐसी कहानी जो जंगल और उसके भीतर होने वाली हर चीज़ को सामने लाती है - प्यार, संघर्ष, भूख, अस्तित्व और बहुत कुछ की कहानियां.

भारत के हलचल भरे जंगलों में, जहां बड़े और छोटे, डरपोक और राजसी जीव घूमते हैं, वहां अंबा है- एक कालातीत विरासत वाला बाघ. वह अपने शावकों की इतनी शिद्दत से देखभाल करती है कि मां और बच्चे के बीच का खूबसूरत रिश्ता इतने शानदार ढंग से चमकता है. इस अद्भुत परिवार का अनुसरण करते हुए इस फिल्म की शूटिंग 8 वर्षों में की गई.

इस अविश्वसनीय कहानी को अपनी आवाज देने और इस फिल्म के माध्यम से जंगलों की खोज करने में मुझे बहुत मजा आया. मैं आप सभी के हमारे साथ जंगल का आनंद लेने का इंतज़ार नहीं कर सकती. इस अर्थ डे, 22 अप्रैल को आपकी स्क्रीन पर 'टाइगर'.'