रिलीज हुआ Pushpa 2 का धमाकेदार टीजर, आखिर 1 महीने से कहां गायब है पुष्पा

मुंबई : अल्लू अर्जुन की धमाकेदार फिल्म पुष्पा के बाद दर्शकों को बेसब्री से पुष्पा 2 (Pushpa 2) का इंतजार था जो अब खत्म हो चुका है क्योंकि इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है.

टीजर की शुरुआत होती है जब पुष्पा तिरुपति जेल से भाग जाता है उसे 8 गोलियां लगी हुई है और कोई नहीं जानता कि वह जिंदा है या फिर मर गया क्योंकि जंगल में उसके सिर्फ कपड़े मिलते हैं. इसी बीच दंगे भड़क जाते हैं और हर कोई टेंशन में है कि आखिरकार पुष्पा कहां है कहीं पुलिस ने उसे मार कर लाश छुपा तो नहीं दी है.

टीवी चैनल पर खबर आती है कि जंगल में एक आदमी को देखा गया है वह चादर लपेटे हुए हैं और उस सीसीटीवी में कैद हुआ है जिससे शेर को मॉनिटर किया जाता है. ये आदमी असल में पुष्पा है और जब वह शेर के सामने आता है तो वह भी पीछे हट जाता है.

बता दें कि पुष्पा 2 की कहानी तो वहीं से शुरू होगी जहां पर पहली फिल्म को खत्म किया गया था. फिल्म में रश्मि का और अल्लू अर्जुन एक बार फिर साथ नजर आएंगे और सुकुमार से डायरेक्ट कर रहे हैं लेकिन इसे कब रिलीज किया जाएगा फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है. 

हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने इसकी शूटिंग रोक दी है और जो भी शूट किया गया था उसे डिलीट करने का फैसला लिया गया है क्योंकि डायरेक्टर सुकुमार इससे खुश नहीं थे और उन्होंने इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया था.