IND vs PAK: भारत-पाक मैच पर मंडराये बारिश के बादल, फाइनल को लेकर बिगड़ सकता है समीकरण

नई दिल्लीः एशिया कप में सुपर-4 स्टेज का तीसरा मुकाबला भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाना है. टूर्नामेंट का पिछला मैच दोनों ही टीमों के बीच बेनतीजा रहा था बारिश के चलते मुकाबले को रद्द करना पड़ा था. ऐसे में अब सुपर-4 के महामुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच महा टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले ही फैंस के लिए निराश करने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है. 

बारिश के चलते पिछले मुकाबले के रद्द होने के बाद एक बार फिर सुपर-4 के मुकाबले पर बूंदों का साया मंडराता नजर आ रहा है. भारत-पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को कोलंबो में मैच खेला जाना है. लेकिन बारिश ने दोनों ही टीमों की दिक्कत बढ़ा के रख दी है. इंडिया के खिलाड़ी बारिश की वजह से प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं. 

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 10 सितंबर को कोलंबो खेला जाना हैः
मिली जानकारी के मुताबिक पिछले मुकाबले की तरह ही इस मुकाबले में भी बारिश आ सकती है. और मुकाबला रद्द हो सकता है. सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाना है. रिपोर्ट के मुताबिक पहले 45 किलोमीटर की स्पीड से तेज हवा चलने के बाद जोरदार बारिश की पूरी संभावना है. करीब 70 प्रतिशत बारिश के अनुमान है. इसी वजह से इस मैच पर फिलहाल संकट के बादल छाए हैं. 

हालांकि बारिश की भारी संभावना को देखते हुए मैच के वेन्यू को बदला जाना था लेकिन  इसको लेकर फिलहाल स्थिति साफ नहीं हो पा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेले जाने वाला मैच हम्बनटोटा में खेला जा सकता है. लेकिन फिलहाल इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

एशिया कप में भारत की टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा. 

एशिया कप में पाकिस्तान की टीमः
बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम उल हक, सलमान आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ , मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह और शाहीन अफरीदी.