राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पहुंचे अजमेर, ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर दी हाजरी

अजमेर: धार्मिक नगरी अजमेर में स्थित ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर आज अचानक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पहुंचे. रंधावा  ने ख्वाजा साहब के अस्थाना शरीफ पर अक़ीदत के फूल और मखमली चादर का नजराना पेश कर अमन चैन को दुवाएं मांगी. वहीं जियारत के बाद रंधावा का खादिमों द्वारा दास्तांबंदी कर ताबर्रूक भेंट किया गया. 

रंधावा ने कहा कि मैं आज यहां प्रदेश प्रभारी के रूप मैं नहीं एक श्रद्धालु के रूप में आया हुं और उन्होंने यहां आ कर ख्वाजा साहब से दुवाएं की है कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हो और राजस्थान में कांग्रेस की जीत जरूरी है. क्योंकि सरकार ने जो काम किए है उन कामों से प्रदेश में कई सुधार और विकास हो रहे है और ये काम आगे भी निरंतर होते रहना चाहिए. 

रंधावा ने यह भी कहा कि इस दर पर आने वाला कोई खाली हाथ नहीं जाता है. इसलिए मैं आज यहां कांग्रेस की जीत की दुवाएँ करने आया हुं. साथ ही राजस्थान के कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम की सूची  को लेकर रंधावा ने कहा की एक से दो दिन में सूची जारी कर दी जाएगी. रंधावा ने ये भी कहा की भाजपा से ज्यादा नामों की पहली सूची जारी करेंगे और भाजपा से आगे रहेंगे. वहीं रंधावा कांग्रेस से बागी हो रहे लोगों को लेकर कहा कि बगावत भाजपा में ज्यादा है हमारी पार्टी में कम और अगर कोई लीडर है ऐसा जो हमारी पार्टी में ऐसा कर रहा है तो मुझे उसका नाम बता दो में उसे अभी ठीक कर देता हूं.