Dungarpur News: माई मूड ऑफ, मुझे माफ करना मम्मी-पापा... और मौत को लगाया गले

चौरासी(डूंगरपुर): डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के चाडोली गांव में एक युवक ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने आत्महत्या से पहले अपने मोबाइल पर सुसाइड को लेकर 3 स्टेट्स लगाए. लेकिन परिवार के लोगों को इसका पता लगता इससे पहले ही वह फंदे पर झूल गया. वहीं घटना के बाद अब परिवार में मातम का माहौल है. 

डूंगरपुर जिले के धंबोला थानाधिकारी राकेश कुमार ने बताया की चाडोली निवासी रामलाल डिंडोर की ओर से रिपोर्ट दी गई है. उसने बताया की उसके 3 बेटे और 2 बेटियां है. बड़े बेटे और एक बेटी की शादी हो गई है. जबकि 21 वर्षीय बेटा अनिल डिंडोर गाड़ी ड्राइवर है. कल शनिवार को अनिल समेत परिवार के सभी लोग खेतों में काम से गए थे. लेकिन 10 मिनट बाद ही अनिल वापस घर चला गया. 

इसके बाद शाम के समय परिवार के लोग घर गए. बेटा अनिल घर में पंखे के कड़े से नायलॉन की रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला. बेटे को लटका देख परिवार के लोगो के होश उड़ गए और जोर से चिल्लाए. इस पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना पर धंबोला थाने से एसआई जवाहर लाल डामोर, हेड कांस्टेबल कांतिलाल मौके पर पहुंचे. फंदे पर लटके अनिल को नीचे उतारा. लेकिन अनिल की मौत हो गई थी. 

 

अनिल के मोबाइल पर 3 स्टेट्स का पता लगा:
वहीं इसी दौरान अनिल के मोबाइल पर 3 स्टेट्स का पता लगा. उसने मरने से पहले ये स्टेट्स रखे थे. पहले स्टेटस में अनिल ने लिखा की "माई मूड ऑफ". वहीं दूसरे स्टेटस में लिखा मुझे माफ़ करना मम्मी-पापा, मैं तुम सभी को छोड़कर जा रहा हूं. तीसरे स्टेटस में उसने लिखा मैं मरने के बाद आप सबको मिस करूंगा. इस स्टेटस से उसने खुद के सुसाइड की कहानी पहले ही जाहिर कर दी थी. लेकिन कोई उसके स्टेटस को पढ़ता और उसे रोकने का प्रयास करता. इससे पहले ही उनसे सुसाइड कर जान दे दी. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. वहीं शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. युवक के आत्महत्या को लेकर कारणों का पता नही लग सका है.