राजवीर-पलोमा अभिनीत 'दोनों' का नया गाना 'खम्मा घनी' जयपुर के कॉलेज में हुआ लॉन्च, 5 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज

मुंंबई : राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लन की फिल्म 'दोनों' की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने एक नया गाना 'खम्मा घनी' पेश किया है. श्रेया घोषाल और शिवम महादेवन ने इस ट्रैक को अपनी आवाज दी है. इसे शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है, जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है. गाने को अजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है. यह गाना जयपुर के एक कॉलेज में लॉन्च किया गया है. 

राजवीर सनी देओल के बेटे हैं जबकि पलोमा पूनम ढिल्लों की बेटी हैं. 'दोनों' राजवीर और पलोमा दोनों के अभिनय की शुरुआत है. हाल ही में, पलोमा ने बताया कि 'दोनों' में मुख्य भूमिका मिलने के बाद उनके माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया थी. हमारे माता-पिता (सनी देओल और पूनम ढिल्लों) ने एक साथ तीन फिल्में की हैं और वह सभी बहुत प्यारे हैं और मुझे ऐसा लगा जैसे उन्हें स्क्रीन पर देखना अद्भुत था. जब मेरे माता-पिता को पता चला कि मैं यह फिल्म कर रही हूं, तो वे मेरे लिए खुश हुए और बहुत उत्साहित हुए. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.

'दोनों' के बारे में: 

'दोनों' का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश ने किया है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'दोनों' एक भव्य गंतव्य शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है, देव (राजवीर) 'दुल्हन का दोस्त', 'दुल्हन की दोस्त' मेघना (पालोमा) से मिलता है. एक बड़ी भारतीय शादी के उत्सव के बीच, दो अजनबियों के बीच एक दिल छू लेने वाली यात्रा शुरू होती है, जिनकी मंजिल एक है.