Vijay Deverkonda के साथ रिलेशनशिप की बातों को Rashmika Mandanna ने किया खारिज, किया ट्वीट

मुंबई : रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार है जो फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों से अपना बर्थडे मनाया है और लंबे समय से उनका नाम विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ जोड़ा जा रहा है.

अपने बर्थडे पर धन्यवाद देने के लिए जब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया तो इसके बैकग्राउंड को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि वह विजय देवरकोंडा के साथ उनके घर में रह रही हैं. इसके अलावा लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की रिंग पर भी गया और लोग इनके लिव इन रिलेशनशिप में होने की बातें करने लगे.

जब ये खबरें एक्ट्रेस तक पहुंची तो उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया है और अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा अय्यो ज्यादा मत सोचो बाबू. उनके इस ट्वीट से साफ है कि वह अपने बारे में चल रही खबरों को खारिज करना चाहती हैं.

27 साल की रश्मिका ने अपने फैंस के लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सभी को थैंक यू कहती हुई नजर आ रही थी और उन्होंने कहा था कि आप सब का बहुत धन्यवाद आपने मेरे इस दिन को बहुत खास बना दिया है. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.