Churu News: रतनगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

रतनगढ़: मेगा हाइवे पर कस्बा पड़िहारा के पास ट्रेलर व वैन की हुई टक्कर में वैन सवार चार लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मृतकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए तथा आज शवों का पोस्टमार्टम करवाकर लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दी. 

मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव टीडियासर निवासी 23 वर्षीय प्रभुराम मेघवाल सुजानगढ़ में एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था. सुजानगढ़ निवासी 30 वर्षीय कालूराम नायक व 23 वर्षीय दिलीप से उसकी मित्रता थी. वहीं कनवारी निवासी 27 वर्षीय नेमीचंद नायक सुजानगढ़ निवासी अपने जीजा कालूराम के पास आया हुआ था. बीती रात कालूराम व दिलीप अपने मित्र प्रभु को छोड़ने के लिए रतनगढ़ आ रहे थे तथा नेमीचंद भी इनके साथ था. मेगा हाइवे पर कस्बा पड़िहारा के पास सामने से आ रहे अनाज से भरे ट्रेलर से भिड़ंत हो गई. घटना में सुजानगढ़ निवासी कालूराम व दिलीप व प्रभुराम की मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं नेमीचंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर गुरुवार को कनवारी निवासी नेमीचंद के ताऊ मांगीलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.