Realme: 11 सीरीज, बड्स एयर 5 सीरीज आज भारत में होंगे लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : रियलमी भारत में अपनी नई रियलमी 11 सीरीज और रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने एक फिजिकल लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है जहां वह देश में रियलमी 11 5G, रियलमी 11X 5G, बड्स एयर 5 प्रो और बड्स एयर 5 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च करेगा. रियलमी 11 सीरीज़ का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और इवेंट को कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

रियलमी 11 के स्पेसिफिकेशन:

रियलमी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि आगामी रियलमी 11X 5G में 2x इन-सेंसर ज़ूम से लैस 64MP का प्राथमिक कैमरा है, जो उपयोगकर्ताओं को तेज और जटिल विस्तृत क्लोज़-अप शॉट्स कैप्चर करने का आश्वासन देता है. रियलमी 11X 5G एक मजबूत 5000 एमएएच बैटरी से लैस होगा, जो 33W फास्ट चार्जिंग क्षमता से पूरक है. निर्माता का दावा है कि स्मार्टफोन मात्र 29 मिनट के भीतर 0 से 50% तक तेजी से चार्ज हो सकता है. स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G चिपसेट पैक करता है. यह 5G-सक्षम स्मार्टफोन अधिकतम 16GB डायनेमिक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का दावा करता है. डिवाइस को दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया जाएगा, 6GB+128GB और 8GB+128GB कॉन्फ़िगरेशन.

रियलमी 11 5G सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ 108 एमपी मुख्य कैमरे, सेगमेंट के सबसे बड़े 3x इन-सेंसर ज़ूम के साथ आएगा और सेगमेंट के सबसे तेज़ 67W सुपरवूक चार्जिंग समाधान के साथ आता है. रियलमी 11x 5G में 64MP कैमरा है, जो 33W SUPERVOOC चार्जिंग सॉल्यूशन के साथ 2x इन-सेंसर ज़ूम सपोर्ट करता है.

रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज स्पेसिफिकेशन:

आगामी रियलमी बड्स एयर 5 प्रो और बड्स एयर 5 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स एक पत्थर जैसा एक विशिष्ट चार्जिंग केस डिज़ाइन प्रदर्शित करते हैं. कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है, रियलमी बड्स एयर 5 प्रो समाक्षीय दोहरे ड्राइवरों के साथ प्रभावित करने के लिए तैयार है. इन ईयरबड्स में 6 मिमी माइक्रो-प्लानर ट्वीटर के साथ 11 मिमी बेस ड्राइवर इकाई शामिल होगी. रियलमी ने उपयोगकर्ताओं को आश्वासन दिया है कि बड्स एयर 5 प्रो ट्रू वायरलेस ईयरबड न केवल ​क्रिस्प ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करेंगे बल्कि एक शानदार श्रवण अनुभव भी प्रदान करेंगे.

इसके विपरीत, रायलमी बड्स एयर 5 में एक उन्नत 12.4 मिमी मेगा टाइटेनाइजिंग ड्राइवर की सुविधा होगी. ये ट्रू वायरलेस ईयरबड फास्ट चार्जिंग अनुकूलता भी प्रदान करेंगे. कंपनी का दावा है कि मात्र 10 मिनट की चार्जिंग से 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक मिल सकता है, जो इन ईयरबड्स की सुविधा को और बढ़ाता है.