कैमरा के सामने गिरते गिरते बचीं Rekha, वायरल हुआ वीडियो

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो एक इवेंट के दौरान का है जिसमें वह पहले सभी को प्रणाम करती हो और उसके बाद कुछ ऐसा करती है जिससे वह गिरने वाली रहती हैं. लेकिन उनकी सेक्रेटरी फरजाना उनका हाथ पकड़ लेती है और खींच कर ले जाती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पहले हाथ जोड़कर सब को नमस्ते करती हैं और फिर पीछे की और झुकने लगती हैं. वह इतना ज्यादा झुक जाती हैं कि उनका संभलना मुश्किल हो जाता है. उनकी उम्र के हिसाब से वैसे भी ऐसे में खुद को संभालना मुश्किल होता है. एक्ट्रेस के साथ भी वही हुआ तभी उनकी सेक्रेटरी फरजाना वहां पहुंची और उन्हें संभाला. 

मुंबई में आज एक फैशन इवेंट का आयोजन रखा गया था इसी में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस यहां पर पहुंची थी. पिंक कांजीवरम साड़ी में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी वह हाथों में उन्होंने गोल्डन पोटली बैग कैरी किया हुआ था. मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और गले में गोल्डन नेकलेस उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा था. रेखा के अलावा इस इवेंट में सोनम कपूर, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, ईशा अंबानी समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए.