भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी-20 आज, सीरीज को अपने नाम करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी-20 आज, सीरीज को अपने नाम करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः भारत और बांग्लादेश के बीच आज टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच आर-पार की टक्कर देखने को मिलने वाली है. जहां एक ओर भारतीय टीम मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज को अपने नाम करने की कोशिश करेगी. तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश  इस जीत के सिलसिले को रोकना चाहेगी. 

इससे पहले सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम जीत चुकी है. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को मुकाबले में 7 विकेट से मात देते हुए जीत हासिल की थी. और अब बारी दूसरे मैच की है. यहां भारत जीत दर्ज कर 2-0 से सीरीज को अपने नाम करना चाहेगा. 

पिच रिपोर्टः
ऐसे में अगर पिच रिपोर्ट की बात की जाए तो मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां की पिच बल्लेबाजी के लिए मददगार साबित होगी. क्योंकि मैदान की बाउंड्री छोटी है ऐसे में बैटिंग के दौरान रन निकालना आसान हो जाता है. जबकि मैच में स्पिन गेंदबाजी में भी चाल देखने को मिल सकती है. 

भारतीय प्लेइंग इलेवनः
अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, नितीश रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वॉशिंग्टन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव.   

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवनः
लिटन दास, परवेज हुसैन, नजमुल शांतो, ताहिद हृदय, महमूदुल्लाह, जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम.