साउथ डायरेक्टर के साथ Shahid Kapoor ने मिलाया हाथ, इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस समय अपनी फिल्म ब्लडी डैडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें एक्टर को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है. अपनी एक फिल्म की चर्चा के बीच अब शाहिद एक और वजह से सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि उन्होंने साउथ डायरेक्टर के साथ फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शाहिद कपूर ने एक एक्शन फिल्म साइन की है. रोशन एंड्रयूज के डायरेक्शन में बनाई जा रही इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और जी स्टूडियो प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम क्या होगा फिलहाल यह सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह एक पुलिसवाले के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती हुई कहानी होगी. जिसकी शूटिंग 2023 के सेकंड हाफ में शुरू की जाएगी.

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के अलावा शाहिद कपूर ब्लडी डैडी में नजर आने वाले हैं, जिसे 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. वह कियारा आडवाणी के साथ एक रोमांटिक ड्रामा में भी नजर आने वाले हैं जिसे अक्टूबर 2023 में रिलीज किया जाएगा. एक्टर को फरवरी 2023 में आई वेब सीरीज फर्जी में देखा गया था जिससे उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया था.