कन्हैयालाल टेलर की हत्या वाले बयान पर मंत्री शाले मोहम्मद का पलटवार, कहा- अमित शाह ने चुनावी फायदा लेने के लिए दिया है ऐसा बयान

जयपुर: चुनावी साल में भाजपा और कांग्रेस में अब जुबानी हमला शुरू हो गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कन्हैयालाल टेलर की हत्या वाले बयान के बाद केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह ने इस मामले की पैरवी करते जांच मामले पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. 

इस पर राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री ने फिर से पलटवार करते हुए कहा की देश के गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी फायदा लेने के लिए ऐसा बयान दिया है. ताकि चुनाव में कैसे फायदा लिया जाए. कन्हैयालाल टेलर की हत्या की कार्रवाई इतनी तेज किसी प्रदेश में नहीं हुई. राजस्थान पुलिस ने ही तुरंत कार्रवाई की थी. रही बात NIA की जांच की वह NIA जुलाई माह में आई थी.  

इस घटना को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लेते हुए उनके घर भी गए मामले में तुरंत कार्रवाई कि मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा की घटना घटित करने वाले भाजपा के लोग थे उनको भाजपा बचाना चाहती थी. मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा इस साजिश में बू आ रही है कही न कही साजिश में इनका ही साथ हो सकता है. राजस्थान की जनता सब जानती है कौन उसके भला करना चाहती है.