शोएब मलिक ने लगाई मैरिज हैट्रिक, सानिया के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस से रचाई शादी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है. शोएब ने इंस्टाग्राम के जरिए यह जानकारी फैंस को दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. बता दें कि शोएब मलिक की ये तीसरी शादी है. इससे पहले वो दो शादी रचा चुके है जिसमें उनकी दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा थी. 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर निकाह की तस्वीरें शेयर की हैं. शोएब और सना की शादी की तस्वीरें देखकर कई फैंस हैरान है. शोएब और सना की शादी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. कोई दोनों की आलोचना कर रहा है तो कोई उनको नए हमसफर की बधाईयां दे रहा है. 

शोएब ने तीसरी बार शादी की है. इससे पहले शोएब ने सानिया मिर्जा से शादी की थी. जबकि पहली शादी आयशा नाम की लड़की के साथ की थी. वहीं सना भी दूसरी बार शादी कर रही हैं. सना तलाकशुदा हैं. सना 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और तलाक हो गया. 

 

बता दें कि काफी समय से शोएब और सानिया के बीच लंबे वक्त से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. और जब से ही कयास भी लगाये जा रहे थे कि दोनों कभी  भी तलाक ले सकते है. हालांकि एक बार तलाक की खबर भी सामने आयी थी. लेकिन इस पर कपल ने स्पष्टीकरण देते हुए इस बात को नकार दिया था. फिलहाल भी दोनों ने तलाक लिया है. या नहीं इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नही आ पायी है.