दलाई लामा के वीडियो पर टिप्पणी करना Shraddha Aarya को पड़ा भारी, अब मांगनी पड़ी माफी

मुंबई : हाल ही में तिब्बत के आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह बच्चे के होंठ पर किस करते हुए दिखाई दिए थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर जमकर बहस छिड़ी थी और कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी. श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) को भी इस पर रिएक्शन देते हुए देखा गया था लेकिन अभी उन पर ही भारी पड़ गया है और यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है.

Shraddha Arya Apologizes

बता दें कि दलाई लामा एक इवेंट में शामिल हुए थे जहां एक नाबालिग लड़के ने उन्हें गले लगाने की रिक्वेस्ट की थी. इसके बाद उन्होंने उसे पास बुला कर गले लगा लिया और उसके होंठों को चूमा और अपनी जीभ को Suck करने के लिए कहा. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जमकर आलोचना की गई थी.

श्रद्धा आर्या ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया से शेयर करते हुए इसकी निंदा की थी लेकिन अब जब यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर माफी मांग ली है. एक्ट्रेस ने लिखा मेरे पेज पर कई लोग नफरत भरी बाते लिख रहे हैं। मैं तुम लोगों को नहीं जानती हूं और तुम्हारे धर्म के खिलाफ मेरे मन में कोई भी बात नहीं है अगर घटना की आलोचना करने के लिए मैंने कठोर शब्दों को चुना था तो उसके लिए मैं माफी मांगती हूं.