Sikar News: भीषण सड़क हादसे में हरियाणा के 5 लोगों की मौत, सालासर बालाजी जा रहे थे

सीकर: जिले में फतेहपुर के हिसार-अम्बाला हाइवें पर रफ्तार के कहर ने पांच जिंदगियां छीन लीं. हादसा इतना खतरनाक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. यह हादसा गांव बिकमसरा के सुरभि होटक के पास हुआ है. फिलहाल पांचों के शव को फतेहपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. इनका आज पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के फतेहाबाद इलाके के रहने वाले पांचों युवक अपनी कार से सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए आए थे. इसी दौरान देर रात उनकी कार की ट्रोले से टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि एनएच 65 हाइवे पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हाइवे के आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर हादसे के शिकार लोगों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया. लेकिन तब तक सभी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. इस दौरान हाइवें के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. 

सभी मृतक हरियाणा के फतेहाबाद जिले के निवासी: 
सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस से मृतकों को राजकीय धानूका अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. सभी मृतक हरियाणा के फतेहाबाद जिले के निवासी है. मृतकों में अजय कुमार पुत्र जय सिह जाट निवासी बाडरी पालसर जिला फतेहबाद हरियाणा, संदीप पुत्र शमशेर सिंह भुतनकला, संदीप पुत्र प्रताप सिंह भुतनकला जिला फतेहबाद हरियाणा, अमित पुत्र इश्ववर सिंह निवासी भुतनकला जिला फतेहबाद हरियाणा व मोहनलाल पुत्र राधेयश्याम जाति ब्राहम्ण निवासी भुतनकला जिला फतेहबाद हरियाणा निवासी है.