Gangrape in JNVU Campus: जोधपुर में ABVP और NSUI का जोरदार प्रदर्शन, विभिन्न मांगो को लेकर कुलपति सौंपा ज्ञापन

जोधपुर: नाबालिग से हुई गैंगरेप की घटना के बाद जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के केन्द्रीय कार्यालय के बाहर धरने प्रदर्शन का सिलसिला आज दुसरे दिन भी जारी रहा.  एबीवीपी और एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओ ने अलग अलग प्रदर्शन कर अपनी विभिन्न मांगो को लेकर कुलपति के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा.

आज एबीवीपी की ओर से विभाग संयोजक राजवीर सिंह बांता के नेतृत्व में कुलपति को ज्ञापन दिया गया. एबीवीपी ने ज्ञापन में कुलपति से यूनिवर्सिटी परिसर में बनी पुलिस चौकी में पद स्थापित कर्मचारियों पर कार्यवाही करने, यूनिवर्सिटी के ओल्ड केंपस की टूटी दीवार निर्माण करवाने, यूनिवर्सिटी के मैन गेट पर गार्ड की व्यवस्था होने के बाद रात को गेट बंद करने, यूनिवर्सिटी की ओर से औपचारिक पत्र जारी कर इन दरिंदो को फांसी की सजा की मांग करने की बात कही. 

एनएसयूआई की ओर से जिला अध्यक्ष दिलीप चौधरी के नेतृत्व में कुलपति को ज्ञापन दिया गया. जिसमें यूनिवर्सिटी के सभी कैंपस में हाईटेक सीसीटीवी कैमरे लगाने, यूनिवर्सिटी की टूटी हुई दीवारों की जल्द से जल्द मरम्मत करवाने, युनिवर्सिटी  के सभी परिसरों में 20 सुरक्षा गार्ड नियुक्त करने, पुलिस चौकी में पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की संख्या बढ़ाने, बिना आईडी कार्ड के यूनिवर्सिटी में एंट्री बंद करवाने, यूनिवर्सिटी के सभी कैंपस में लगे अवैध पोस्टर और होर्डिंग को हटाने की मांग की.