Kota News: हॉस्टल से कोचिंग के लिए निकला छात्र नहीं लौटा वापस, पिता ने सिटी एसपी से लगाई गुहार

कोटा: कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां टेस्ट देने के लिए हॉस्टल से निकला छात्र वापस नहीं लौटा. परिजनों की शिकायत पर पुलिस की अलग अलग टीमें को स्टूडेंट की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि स्टूडेंट की आखिरी लोकेशन गरडिया महादेव मंदिर इलाके की तरफ आई है.

लापता स्टूडेंट की उम्र 16 साल है. जो पिछले एक साल से कोटा में रहकर जेईई कि तैयारी कर रहा है. स्टूडेंट महावीर नगर प्रथम इलाके में हॉस्टल में रहता है. दोपहर को साढ़े 12 बजे करीब हॉस्टल से टेस्ट देने कि कहकर निकाला था. बैग भी साथ लेकर गया था. लेकिन स्टूडेंट टेस्ट देने नही पहुंचा. दोपहर 2 बजे के आसपास स्टूडेंट ने परिजनों के मैसेज किया. मैसेज में लिखा कि शाम 7 बजे बात करूंगा. फिर मोबाइल बंद कर लिया.

परिजनों को शंका हुई तो परिजन एमपी से कोटा के लिए रवाना हुए. कोटा पहुंचकर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. सिटी एसपी शरद चौधरी ने बताया पुलिस की टीमें  लगातार छात्र की तलाश में जुटी हुई हैं. अब तक की तलाश में पता लगा है कि छात्र ने कैब की थी वो कैब में बैठकर गया गरडिया महादेव तक पहुंचा है. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वो अंदर जाता हुआ नजर आ रहा है. वापस निकलता हुआ नजर नहीं आया. मौके पर एसडीआरएफ गोताखोर की टीम को गरडिया महादेव के पास चम्बल नदी में तलाश की जा रही है.