Dungarpur News: छात्रसंघ चुनावों पर रोक के विरोध में उतरे स्टूडेंट, BPVM ने कॉलेज गेट के सामने किया प्रदर्शन

डूंगरपुर: छात्रसंघ चुनावों पर रोक के बाद कॉलेज स्टूडेंट विरोध में उतर आए है. एसबीपी कॉलेज गेट के सामने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. वही छात्रसंघ चुनाव करवाने की मांग रखी गई है. 

बीपीबीएम के नेतृत्व में कॉलेज स्टूडेंट आज बुधवार को एसबीपी कॉलेज गेट के सामने इकट्ठे हुए. बीपीवीएम के प्रदेश संयोजक पोपट खोखरिया, छात्रसंघ अध्यक्ष तुषार परमार के साथ कॉलेज स्टूडेंट ने एसबीपी कॉलेज के मैन गेट को बंद कर दिया. इसके बाद गेट के सामने ही नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन और धरना शुरू कर दिया. 

पोपट खोखरिया ने कहा की छात्रसंघ चुनाव छात्र नेताओं की पहली सीढ़ी है. चाहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हो या कोई और नेता सभी छात्र राजनीति से ही निकले है. लेकिन सरकार ने विधानसभा चुनावों में हार के डर से छात्र संघ चुनाव ही रोक दिए है. ये छात्र हितों के साथ कुठाराघात है. जिस वजह से प्रदेशभर में छात्र संघ चुनावों की मांग को लेकर स्टूडेंट संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे है. 

लेकिन सरकार छात्र संघ चुनाव नही करवाना चाहती है. बीपीवीएम ने कॉलेज गेट के सामने ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका और टायर जलाकर विरोध जताया. वही सरकार को जल्द ही छात्र संघ चुनाव करवाने का निर्णय लेने की अपील की है.