सुंबुल को नौकरानी कहे जाने पर भड़की उनकी टीम, जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा सुंबुल तौकीर खान इन दिनों बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) में नजर आ रहीं हैं. जहां एक तरफ फैंस सुंबुल(Sumbul Touqeer Khan) के गेम को पसंद कर रहें हैं और उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहें हैं, वहीं हर वीकेंड पर सलमान खान एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाते हैं कि वो शो में दिखती नहीं हैं या फिर सोते रहती हैं.

ना सिर्फ सलमान खान बल्कि घर के बाकी कंटेंस्टेंट्स भी सुंबुल को एक कमजोर कंटेंस्टेंट के रूप में देखते हैं और उनका मजाक भी उड़ाते हैं. अब सुंबुल तौकीर की टीम ने नेशनल टीवी पर उनका मजाक बनाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.

सुंबुल तौकीर की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें लिखा है, "शो में बार-बार सुंबुल तौकीर खान का मजाक उड़ाए जाने के जवाब में हम एक टीम के रूप में इसकी निंदा करते हैं. शो में कई चीजें हो रही हैं और ये बार बार हो रहा है, जिसने हमें ये स्टेटमेंट रिलीज करने के लिए मजबूर किया. हमारी चुप्पी को कमजोरी समझा गया, लेकिन ये समझदारी के साथ सही समय पर बोलने के इंतजार का मामला था."

"सुंबुल ने बहुत छोटी सी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था, सबसे पॉपुलर शोज में से एक में वह स्टार रह चुकी हैं और उसकी उपलब्धियों ने हमें हमेशा गर्व महसूस कराया है. अपने करियर के लिए उसका डेडिकेशन और बिना किसी निजी स्वार्थ के किसी की मदद करना, ये उसकी एक अलग पहचान है. पहली बार इस सीजन में आंसू को कमजोरी और कायरता की निशानी के रूप में डिस्कस किया गया."

यही नहीं उनकी टीम ने शो में बार बार सुंबुल के पापा का नाम लिए जाने पर भी भड़ास निकाली है. उन्होंने लिखा, "सुंबुल के इमोशन ने सबसे ज्यादा अटेंशन बटोरा है, खासकर तब जब सभी के इमोशन को अलग-अलग तरह से जज किया गया हो. सिर्फ उसकी पर्सनैलिटी पर सवाल नहीं उठाया गया है, बल्कि उसके कैरेक्टर की भी आलोचना की गई और हमने आपत्ति नहीं की. हमने तब भी चुप्पी साध रखी, जब हर एपिसोड में पापा तौकीर का नाम लिया जाता है."

"सुंबुल की मेहनत को एक नौकरानी का लेबल दिया गया. जब गेम में ईमानदारी एक चाबी की तरह होती थी, तो सुंबुल की ईमानदारी का फायदा उठाया गया. जब अपनी राय व्यक्त करना विनर की क्वालिटी के रूप में देखा जाता है तो सुंबुल की राय एक ओवरएक्टिंग के रूप में लेबल किया गया. सुंबुल के लिए रूल्स चेंज क्यों हो गए? हम लगातार सुंबुल का नेशनल टीवी पर मजाक बनाए जाने की निंदा करते हैं. दूसरी चीजों को हाइलाइट करने के चक्कर में उसकी पर्सनैलिटी को दबा दिया गया है."

एक्ट्रेस की टीम द्वारा किए गए इस पोस्ट पर फैंस उनका सपोर्ट करते दिख रहें हैं, और सुंबुल के फेवर में कमेंट्स कर रहें हैं.